Feb 16, 2016

डीएम चंद्रकला से ज्यादा अमीर तो जागरण का फॉटोग्राफर है, मालिक संपादक कितने अरब के ?

ब्लैकमेलिंग के जरिये मोटा माल कमाने वाले जागरण के बनियों को अब डीएम चन्द्रकला की तरक्की चुभ रही है। देश के सभी मुद्दों को किनारे करते हुए जागरण चंद्रकला और उनके परिवार की संपत्ति की खबर को पूरे प्रदेश के एडीशनों में फ्रंट पेज के टॉप पर छापा है। लखनऊ में चंद्रकला की 18 साल की बेटी के नाम 1 फ्लैट वो भी नानी नाना का दिया हुआ संपत्ति बँटवारे के बाद का और अब तेलंगाना में कुछ कृषि योग्य भूमि और रंगारेड्डी जिले में आवासीय प्लॉट जागरण के मालिक और संपादक को ज्यादा दिख रहा है...अनीतिकता में अंधे इन लोगों को शायद पता नहीं है चंद्रकला IAS बनने से पहले 4 वर्ष तक आंध्र प्रदेश की स्टेट सर्विस में रह चुकी थी और आज भी पति तेलंगाना में पिछले 21 साल से सिंचाई विभाग में इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं, दोनों की इतनी लंबी सेवा के बाद क्या महज एतनी सी संपत्ति होना जागरण वालों को खल रहा है उसकी वजह स्वाभाविक है


दरअसल भृष्टाचार में आंकथ डूबा जागरण ग्रुप हजम नहीं कर प रहा ही एक महिला डीएम ने उसे उसकी ऐसी औकात बताई की पूरा देश थूक रहा है। चंद्रकला का परिवार तुम्हारी तरह सरकार कागज की सब्सिडी खाकर अमीर नही हुआ। सालों वो वहाँ के उद्योगपति भी है राइसमिल है उनके।  अब असलियत सुनिए और पढ़िये जागरण का फॉटोग्राफर तक एक आईएएस अधिकारी से ज्यादा अमीर है बुलंदशहर में , मालिक संपादक की बात ही अलग कर दीजिये साहब यहाँ फॉटोग्राफर भी करोड़पति है  लेकिन उसका ब्योरा नहीं छपेंगे ये क्यूंकी पोल खुल जाएगी, ज़िला पंचायत में 2 कमर्शियल शॉप इनके फॉटोग्राफर  के पास है, कहाँ से आए पैसे आज इन दुकान की कीमत 1 करोड़ है बताओ किसकी दलाली करके खरीदी ? आवास विकास में 2-2 प्लॉट किसके हैं इसकी जांच करवाओगे क्या ? चंद्रकला से ज्यादा संपत्ति तो तुम्हारे फॉटोग्राफर के पास है। उसको कब प्रकाशित करोगे अपने नारी विरोधी पर्चा टाइप समाचार पत्र में।

तुम खुद कितने दूध के धुले हो...बताऊँ। अखबार का कागज डकारा तुमने। गरीब पत्रकारों का वेतन डकारा तुमने। तुम डकार गये मजीठिया की सिफारिशें। बताओं कानून के बुतों तुमने कितनों को मजीठिया का हक दिया।  बुलंदशहर में जो शराब कमल तुमने ब्यूरोचीफ बनाकर भेजा था..उसको कितनी तनख्बाह देते थे तुम। देखों सालो लेजर देखो। उसने बुलंदशहर विष्णुपुरम् में 50 लाख का प्लाट कहाँ से खरीदा। दिमाग घुमाओ। सहारनपुर भेजा था उसे। तुम्हारे दलाली के कमीशन से उसने अपने इंजीनियरिंग कर रहे बेटे के लिए एक करोड़ का फ्लैट ग्रेटर नोयडा में खरीदा है। जरा उस शरीफ का इनकम डिटेल भी छापो।
Geet Singh
singhgeetsingh66@gmail.com

No comments:

Post a Comment