Apr 12, 2016

सुरत के दिव्य भास्कर के एडीटर की वोट्सएप चेट



दिव्य भास्कर सुरत में अभी एक विचित्र निर्णय लिया गया। वडोदरा जेसे छोटे एडीशन को संभालने के लिये सुरत जैसे बडे एडीशन को दाव पे लगा दिया गया। कुछ साल पहले सुरत में से पांच लाख रूपिया की लांच के साथ पकडे गये और स्टाफ के सामने इमिज्येट इफेक्ट के साथ निकाल दिये गये अजय नायक को भास्करने फिर से सुरत की ही एडीटरशीप दे दी।
चौंका देने वाली बात ये ही की, सुरत का चार्ज लेने के दो दिन पहेले अजय नायक ने एक बिल्डर को घर देने के सामने न्यूज में देख लेने की बात करी और वो बिल्डर ने नवनीत गुर्जर, सुधीर अग्रवाल को मेइल से जानकारी भी दी! उसके साथ साबिती की तौर पर एडीटर का चार्ज लेते ही टी.पी स्कीम की खबरे छाप कर जमीन क्लीअर करवा देंगे एसी एक वाट्सएप चैट का स्क्रीन शाट भी भेजा। लेकिन भास्कर मेनेजमेन्टने वाेट्सएप चेट को अनदेखा कर दिया।

क्यूं अनदेखा किया गया उसके लिये दूसरी चेट पढने जैसी हे। भूतकाल में सुरत दिव्य भास्कर में ही भ्रष्टाचार कर चूके और मेनेजमेन्ट के हाथाे पकडे जाने पर निकाले गये हुए भ्रष्ट एडीटर को सुरत का सुकान सौंप कर भास्कर मेनेजमेन्टने ये साबित कर दिया हे की नो पेइड न्यूज की निती सिर्फ दिखावे के लिये हे। भ्रष्ट साबित हुए एडीटर फिर से उसी एडीशन के एडीटर बनाकर और उनकी वाट्सएप चैट पढकर भी खामाेश रहेने वाले भास्कर मेनेजमेन्ट का अजय नायक की साइड इन्कम में हिस्सा भी हो सकता है।

२३ मार्च के दिन अजय नायक और सुरत के एक बिल्डर कम पालिटीश्यन के बीच में हुइ वाट्सएप चेट सुरत में चर्चा का विषय बनी हुइ हे। मजे की बात ये हे की भ्रष्टाचार करते हुए रंगे हाथ पकडे गये और त्वरित निकाले गये अजय नायक को मेनेजमेन्ट ने फिर से उसी एडीशन का एडीटर बना देने की वजह से सुरत के भ्रष्टाचारी रिपोर्टर खुश हो गये हे क्यूंकि कंपनी ने एसा निर्णय ले कर उनको भी भ्रष्टाचार करने की छूट दे दी हे!

नोट - वोट्सएप चेट एटेच की गयी हे

Mangal Raaam
mangalraam867@gmail.com

No comments:

Post a Comment