Jun 27, 2016

एमवाय में पत्रकारों के लिए बनेंगे दो प्राइवेट वार्ड

इंदौर। मध्य प्रदेश के पत्रकारो के लिए एक अच्छी खुशखबरी है जो लोग इलाज के लिए लगातार परेशान हो रहे थे ,वे अब एमवायएच में भी अच्छे से इलाज करवा पाएगें। एमवायएच में उनके लिए अब दो प्राइवेट वार्ड बनेगें। एम पी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन की इंदौर की बैठक राजानी भवन में हुई। बैठक में इंदौर के एम.वाय.अस्पताल में पत्रकारों के लिए सांसद निधि से दो प्राइवेट वार्ड की स्थापना के लिए तथा 17 जुलाई को इंदौर में होने वाले संभागीय सम्मलेन के आयोजन की रुपरेखा तैयार की गई।


इंदौर के पदाधिकारियों ने एम.वाय. अस्पताल में पत्रकारों के वार्ड के लिए सांसद सुमित्रा महाजन से 7 लाख रुपए अनुदान देने की मांग की है। इसके पहले भोपाल तथा बैतूल के जिला अस्पताल में पत्रकार प्राइवेट वार्ड सांसद निधि से बनाया जा चुके है। बैठक में भोपाल से पधारे एम.पी.वर्कंग जर्नलिस्ट के प्रदेश अध्यक्ष राधावल्लभ जी शारदा (दादा), प्रांतीय महासचिव श्री योगेन्द्र जोशी, संभागीय अध्यक्ष रजनी खेतान और इंदौर जिला के महासचिव सैयद जाफर अली शामिल हुए।

संभागीय सम्मलेन 17 जुलाई को इंदौर में आयोजित होगा जिसमे पूरे संभाग के पत्रकार शामिल होंगे। सम्मलेन में पत्रकारिता से जुड़े ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा के अलावा वरिष्ठ पत्रकारों का सम्मान भी होगा। बैठक में मुख्य रुप से ये बात सामने आई कि जब पत्रकारो के परिजनों को जब भी स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होती है तब उन्हें प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में भी सुविधाए नहीं मिल पाती है। उनको इस परेशानी से निजात पाने के लिए बैठक में श्री शारदा ने घोषणा की कि एम. वाय. अस्पताल में पत्रकारों के लिए दो प्राइवेट वार्ड तैयार करवाए जाने चाहिए।

No comments:

Post a Comment