Feb 7, 2016

अब कुरुक्षेत्र ब्यूरो चीफ दे रहे धमकियां

कुरुक्षेत्र ब्यूरो ऑफिस में सेवाएं दे रहे न्यूज एजेंसी संचालक दीपक शर्मा की तानाशाहीपूर्ण तरीके से सेवाएं समाप्त करने के बाद अब अमर उजाला संस्थान के कुरुक्षेत्र ब्यूरो चीफ धमकियां देने लगे हैं। अमर उजाला में किस प्रकार न्यूज एजेंसी संचालकों से दबावपूर्वक स्थाई कर्मचारियों से भी अधिक समय तक काम कराया जाता है, इसकी हकीकत बयां करने पर अब ब्यूरो चीफ मुकेश टंडन धमकियां दे रहे हैं कि दीपक को कहीं किसी भी अखबार में काम नहीं करने दूंगा। भविष्य खराब करने की लगातार धमकियां दी जा रही हैं उनकी ओर से।


यदि अमर उजाला संस्थान सिद्धान्तवादी है और सच्चाई को स्वीकार करने वाला अखबार है तो संस्थान के अधिकारियों की सच्चाई जानना भी उच्चाधिकारियों के लिए बहुत जरूरी है। सच्चाई पर संज्ञान लेना आपकी जिम्मेदारी है। उम्मीद करता हूं कि सच्चाई क्या है, आप इसकी जांच कराने का प्रयास अवश्य करेंगे। यदि कुव्यवस्था फैलाने वाले अधिकारियों पर संस्थान के उच्चाधिकारियों ने समय रहते संज्ञान नहीं लिया तो मार्केट में अमर उजाला अखबार की स्थिति सुरक्षित रख पाना किसी चुनौती से कम नहीं होगा।

ब्यूरो चीफ द्वारा परेशान किया कर्मचारी जिसे बनाया गया न्यूज एजेंसी और काम लिया स्थाई कर्मचारी वाला..  आवाज़ उठाने पर गलत तरीके से सेवाएं की समाप्त..

दीपक शर्मा
deepak sharma
रिपोर्टर, कुरुक्षेत्र (हरियाणा)
sdeepaknews@gmail.com
09813288085

मूल खबर ये है, क्लिक कर पढ़ें....

No comments:

Post a Comment