Feb 5, 2016

इंसाइट इंडिया में जॉब

नोएडा, 5 फरवरी । उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड पर केंद्रित न्यूज चैनलों के बीच एक और नया चैनल बाजार में आने को तैयार है। इंसाइट इंडिया नाम से यह चैनल पूरी तरह से क्षेत्रीय खबरों पर केंद्रित रहेगा। इंसाइट इंडिया के सीआईओ सुशील खरे ने बताया कि यह चैनल रुटीन खबरों की बजाय जन सरोकार से जुड़ी खबरों को ज्यादा तरजीह देगा और सिटीजन जर्नलिज्म को एक नई दिशा भी। उन्होंने बताया कि यह चैनल पूरी तरह से जनता का होगा और जनता हीं इसके रिपोर्टर होंगे।  


समाचार प्ल्स और खबरें अभी तक जुड़े रहे सुशील खरे वरिष्ठ पत्रकार हैं। सुशील खरे ने बताया कि क्षेत्रीय चैनल होने के बावजूद इसमें राष्ट्रीय महत्व के विषयो को भी जगह दिया जायेगा। श्री खरे ने बताया कि यह चैनल पूरी तरह से पत्रकारों के हाथों संचालित होगा और इसका किसी व्यापारिक घराने से कोई लेना देना नहीं है।

पत्रकारों की कोर टीम अपने अनुभवों के आधार पर चैनल की मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन खुद देखेगी। चैनल के संपादकीय टीम को वरिष्ठ टीवी पत्रकार उदय चंद्र सिंह लीड करेंगे। भारतीय जनसंचार संस्थान (आईआईएमसी, नई दिल्ली) के पास आउट श्री सिंह के पास एनडीटीवी इंडिया, लाइव इंडिया, एनएनआईएस जैसे संस्थानों का लंबा और गहन अनुभव है। चैनल में आउटपुट, इनपुट, पीसीआर, एमसीआर, एंकर्स, वीडियो एडिटर, कैमरामैन जैसे जरूरी पदों के लिए नियुक्तियां भी शुरु कर दी गई है। चैनल से जुड़ने के इच्छुक उममीदवार insightinput@gmail.com पर अपना आवेदन भेज सकते हैं। पत्रकारिता में डिग्री या डिप्लोमा धारकों को प्राथमिकता दी जायेगी।

सुशील खरे
मुख्य कार्यकारी अधिकारी
प्रेस विज्ञप्ति

No comments:

Post a Comment