Apr 26, 2016

​आरक्षक का सीएम के नाम पत्र, लिखी ''मन की बात'', हड़कंप



फेसबुक पोस्ट इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं. लेकिन अब एक छोटे से पुलिसवाले के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हडकंप मचा दिया है. बुरहानपुर जिले के पुलिस आरक्षक सूरज सिंह चुंडावत ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से गुहार लगाकर पत्र लिखा है,
इस पोस्ट में ऐसा कुछ लिख दिया है, जिसके बारे में कोई पुलिसवाला सोच भी नहीं सकता है. उसका यह पोस्ट फेसबुक के बाद अब वॉट्सऐप और अन्य सोशल साइटो पर भी वायरल हो गया है, जिसके बाद अपनी पिडा को व्यक्त करने के लिए आरक्षक सूरज सिंह चुंडावत मिडीया के सामने भी रूबरू हुए, और कहा कि पुलिस 18 घंटे काम करने के बाद भी अपने परिवार के 2 लोगो का तक पालन पोषण ठीक नहीं कर पा रही हैं, जबकी उनके मुताबिक सबसे ज्यादा काम घर परिवार से दूर और भूखे प्यासे रहने के बाद भी सेलरी का कम मिलना यह पिडा व्यक्त की।

जन सेवा और देश  भक्ति की कसम खाने वाले सूरजसिंह चुंडावत का कहना हैं कि आज पुलिस की सेलरी वृद्धि के लिए शासन के पास बजट नहीं हैं, आज सबसे पहले कोई नेता या जलसा होने पर वह सबसे पहले पुलिस सुरक्षा की बात करता हैं, फिर सेलरी इतनी कम क्यू ? यह पिडा हैं बुरहानपुर के पुलिस आरक्षक सूरज सिंह चुंडावत की, उनका कहना हैं कि मैने हिम्मत जुटाई है और सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा और जिसे सोषल मिडीया पर भी वायरल हुआ जिसें मुझे कई लाईक और शेयर मिले लेकिन अब चाहे मेरी बली चढ जाए पुरे पुलिस विभाग की ओर से सीएम शिवराज सिंह चौहान से गुहार लगा रहा हूं, जब पुछा तो बताया कि वे किसी के दबाव में नहीं आने वाले।


सोनू सोहले
बुरहानपुर
म.प्र

No comments:

Post a Comment