Apr 12, 2016

ye bat Mr. Narendra Modi tak jarur pahucha de

Shri man ji aapse vinmra nivedan h ki ye bat Mr. Narendra Modi tak jarur pahucha de. My Name is Vimlesh Sharma. I am from khair but receied at sector 27 noida. My father's name is Mr. Madan lala sharma. I am working in noida authority as a computer before three years.


Sir problem ye h ki meri mother ko falish ki shikayat h or meri salary rols ke according 19070 honi chahiye me noida authority work circle 2 project office  sector 30 me three years se working hu magar aaj 06.04.2016 tk meri salary 10500 h jo ki helper se bhi km h isme me apne room ka rent nikalu ya apni mother ka ilaj krau sir kya ye bat sahi h ki hmare sinior hmari salary me se katkar apne ghar ke servents ko dete h please sir i request you this matter ko media me laiye taki hmara hk hme mil ske

sreena250@gmail.com

No comments:

Post a Comment